Kaal Sarp Dosh Effects In Hindi, Call +91-9928785375

Kaal Sarp Dosh Effects In Hindi

Kaal sarp dosh effects in hindi- काल सरप दोष एक खतरनाक ज्योतिषीय घटना है जो एक व्यक्ति को कई तरह से बदतर दुर्भाग्य के साथ प्रभावित करता है। ऐसा कहा जाता है कि संबंधित व्यक्तियों द्वारा अपने पिछले जन्मों में किए गए बहुत सारे खराब कर्मों के कारण ऐसा होता है। ज्यादातर मामलों में, काला सरप दोष एक व्यक्ति को 47 साल के लिए प्रभावित करता है और कुछ मामलों में, जन्मकुण्डली में ग्रहों की स्थिति के आधार पर जीवन या उससे भी अधिक अवधि में। काला सरप डोस प्रभाव कम समय के लिए प्रबंधनीय और अंतिम है जब राहु अपने जन्म चार्ट के तीसरे, 6 वें और 11 वें घर में बैठते हैं और गंभीर और लंबे समय तक चले रहते हैं जब राहु 5 वीं, 8 वें और 12 वें स्थान पर रहता है।

Kaal sarp dosh effects in hindi

काला सरप डोश के कुछ आसन्न प्रभावों में शामिल हैं एक अच्छी तरह से अस्थिर जीवन, बदनाम राज्य, संतान, वित्तीय कठिनाइयों, परेशान विवाहित जीवन, असाध्य रोगों और मानसिक अशांति और बीमारियों को जारी रखने के लिए मुद्दों की अनुपस्थिति शामिल है। काला सरप दोष रिपोर्ट से प्रभावित लोगों ने अपने जीवन भर में संघर्ष और कठिनाइयों का सामना किया। वास्तव में, यह स्थिति भी व्यक्ति के जन्मकुंडली में अन्य लाभकारी ग्रहों की स्थिति से आने वाले कुछ अच्छे प्रभावों को रोकती है। इसलिए, ज्यादातर लोग भय से सरदर्द हैं।

कुंडली कुंडली में काला सरप दोष प्रभाव

हमारे जीवन से जुड़े कई चीजें हैं आप स्वास्थ्य, धन, व्यापार, व्यवसाय, प्यार, शादी, बच्चों या अन्य हमारे जीवन से संबंधित चीजें हैं जो प्रभावित करते हैं और प्रभाव के साथ संघर्ष कर रहे हैं? जैसा कि आप जानते इसका मतलब है कि राहु पहले घर में है, और Kaahu सातवें घर में है, राहु, देश में एक अलग घर में है, क्योंकि पहले घर से पता चलता है जब यह स्वास्थ्य और काउंटी सीट के निर्णय के धन में भारी हो जाता है यह है कि माना जा सकता है दादा और दादी के लिए संघर्ष मैंने 12 सारस दादा योग के प्रभाव की सराहना की और 12 प्रकार के सिकल गलती- योग.

Leave a comment